Calculation of electricity bill, Method of robbing through electricity bill and ways to avoid it.

हैल्लो फ्रैंड्स यह टॉपिक मेरा नहीं परन्तु हम सबका हैं इस वीडियो में बिजली बिल की फ़र्ज़ी गणना और एक ही रीडिंग के दो बार एक्स्ट्रा चार्जेज बसूलने, साथ ही एवरेज रीडिंग दे कर अंत में इकठ्ठा बिल आपके सिर पर कैसे थोपा जाता हैं। फ्यूचर में आपको इससे कैसे बचना हैं वो भी इसमें बताया गया हैं अपना कीमती समय निकाल कर आप यदि यह वीडियो देखते हैं तो हो सकता हैं फ्यूचर में आपका काफी पैसा बच सकता हैं। यदि में आपको गलत लगता हूँ तो आप मेरे वीडियो को डिस लाइक भी कर सकते हैं। और यदि में सही हूँ तो इस वीडियो को आगे से आगे शेयर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जागरूक हो जाए। अगर आप इसी तरीके के हैल्पफुल तथा जानकारी वाले वीडियो प्राप्त करना चाहते हैं तो मेरे चैनल को सब्सक्राइब्ड कर लीजिएगा। और बेल (घंटी) के आइकॉन पर क्लिक कर दीजियेगा। साथ ही मेरे चैनल को लाइक और शेयर भी कर दीजियेगा। ताकि मेरे आने वाले सभी वीडियो का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिल सके जो कि एकदम फ्री हैं।
Calculation of electricity bill, Method of robbing through electricity bill and ways to avoid it. Calculation of electricity bill,  Method of robbing through electricity bill and ways to avoid it. Reviewed by Maaniesh Sharma on August 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment box.

Powered by Blogger.