AutoCAD Setting First Time After Installed

हैल्लो फ्रैंड्स इस वीडियो में मैंने बताया हैं कि आप जब अपने कंप्यूटर में पहली बार ऑटोकैड इनस्टॉल करते हैं तो आपको कार्य शुरू करने से पहले ऑटोकैड में क्या क्या सेटिंग करनी होती हैं। और सेटिंग करने के बाद आपको उसे सेव करना होता हैं। जिससे की आपका कर्सर पॉइन्ट बराबर काम कर सके। इस विडियो में मैंने ऑप्शन ब्लॉक के अन्दर डिस्प्ले, ओपन एंड सेव, यूजर परफेरेंसेस, ड्राफ्टिंग और सलेक्शन की जरुरी सेटिंग तथा उसके अलावा स्नेप कर्सर और कभी कभी हमारा कर्सर डांस करता हैं। उसे वापिस स्थिर कैसे करना हैं। सभी सेटिंग्स के बारे मैं बताया हैं। अगर आप इसी तरीके के हैल्पफुल तथा जानकारी वाले वीडियो प्राप्त करना चाहते हैं तो मेरे चैनल को सब्सक्राइब्ड कर लीजिएगा। और बेल (घंटी) के आइकॉन पर क्लिक कर दीजियेगा। साथ ही मेरे चैनल को लाइक और शेयर भी कर दीजियेगा। ताकि मेरे आने वाले सभी वीडियो का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिल सके जो कि एकदम फ्री हैं।
AutoCAD Setting First Time After Installed AutoCAD Setting First Time After Installed Reviewed by Maaniesh Sharma on July 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment box.

Powered by Blogger.