AutoCAD Text Commands ( Full Explain )

हैल्लो फ्रैंड्स इस वीडियो में मैंने बताया हैं कि आप ऑटोकैड में सभी तरह के टेक्स्ट को  किस प्रकार से काम में ले सकते हैं और सिंगल टेक्स्ट को मल्टी टेक्स्ट में केसे कनवर्ट कर सकते हैं तथा किसी मैप मैं साइड मेजरमेंट लिखने हो तो आप केसे लिख सकते हैं। आप एक बटा चार के मजरमेंट को केसे एडिट कर सकते हैं और स्ट्रैच कमांड को कैसे और कहाँ काम ले सकते हैं। ऑटोकैड की बाकी कमांड्स को आप कैसे काम ले सकते हैं। वो मैं पहले ही अपने वीडियो में बता चूका हूँ। अगर आप इसी तरीके के हैल्पफुल तथा जानकारी वाले वीडियो प्राप्त करना चाहते हैं तो मेरे चैनल को सब्सक्राइब्ड कर लीजिएगा। और बेल (घंटी) के आइकॉन पर क्लिक कर दीजियेगा। साथ ही मेरे चैनल को लाइक और शेयर भी कर दीजियेगा। ताकि मेरे आने वाले सभी वीडियो का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिल सके जो कि एकदम फ्री हैं।

AutoCAD Text Commands ( Full Explain ) AutoCAD Text Commands ( Full Explain ) Reviewed by Maaniesh Sharma on July 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment box.

Powered by Blogger.