How to Set Scale In AutoCAD

हैल्लो फ्रैंड्स इस वीडियो में मैंने ऑटोकैड की ड्राइंग में आप A4 की Sheet और A3 की Sheet पर स्केल अलग अलग साइज में किस तरह से सेट कर सकते हैं चाहें आप फ़ीट की फाइल में काम कर रहे हैं या फिर आप मीटर की फाइल में काम कर रहे हैं या फिर आप मिलीमीटर की फाइल में काम कर रहे हैं मैंने तीनों फाइल की स्केल सेटिंग इस वीडियो में दी हैं। अगर आप इसी तरीके के हैल्पफुल तथा जानकारी वाले वीडियो प्राप्त करना चाहते हैं तो मेरे चैनल को सब्सक्राइब्ड कर लीजिएगा। और बेल (घंटी) के आइकॉन पर क्लिक कर दीजियेगा। साथ ही मेरे चैनल को लाइक और शेयर भी कर दीजियेगा। ताकि मेरे आने वाले सभी वीडियो का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिल सके जो कि एकदम फ्री हैं।

How to Set Scale In AutoCAD How to Set Scale In AutoCAD Reviewed by Maaniesh Sharma on July 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment box.

Powered by Blogger.