How to Set Multi-Scale Drawings in One Sheet

हैल्लो फ्रैंड्स इस वीडियो में मैंने बताया हैं कि आप अलग अलग स्केल की ड्राइंग का एक साथ एक ही शीट पर लेआऊट किस प्रकार ले सकते हैं। इस विडियो को देखने के बाद आप समझ जायेंगे कि आप किसी भी शीट पर ड्राइंग को अलग अलग और एक साथ कैसे स्केल में लेआऊट कर सकते हैं। फिर चाहें आपकी शीट A4 साइज की हो या A 0  साइज की हो। और साथ ही यह भी बताया हैं कि अगर फ़ीट की फाइल आप यदि मीटर की ड्राइंग में कन्वर्ट करते हैं तो उसे ऑटोकैड में कॉपी और स्केल किस तरह करेंगे। वीडियो में मेरे आने का भी कुछ उद्देश्य हैं तो प्लीज मेरी बात पूरी सुने अन्यथा आपकी फाइल तो फ़ीट से मीटर में आ जायेगी पर आपकी फाइल फ़ीट से मीटर में आते ही उसमें कुछ चेंजेज  हो जायेंगे जिन्हें आप समझ नहीं पाऐंगे कि अब आपको आगे क्या करना हैं। इसलिए आपसे गुजारिश हैं कि कृपया विडियो पूरा देखें। अगर आप इसी तरीके के हैल्पफुल तथा जानकारी वाले वीडियो प्राप्त करना चाहते हैं तो मेरे चैनल को सब्सक्राइब्ड कर लीजिएगा। और बेल (घंटी) के आइकॉन पर क्लिक कर दीजियेगा। साथ ही मेरे चैनल को लाइक और शेयर भी कर दीजियेगा। ताकि मेरे आने वाले सभी वीडियो का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिल सके जो कि एकदम फ्री हैं।

How to Set Multi-Scale Drawings in One Sheet How to Set Multi-Scale Drawings in One Sheet Reviewed by Maaniesh Sharma on July 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment box.

Powered by Blogger.