VASTU TIPS FOR PLOT SELECTION, MAIN GATE AND WATER TANK

हैल्लो फ्रैंड्स इस वीडियो में मैंने बताया हैं कि आपको यदि कोई भूमि अथवा भूखण्ड खरीदना हैं तो आप के लिए किस किस तरह के भूखण्ड शुभ हो सकते हैं। साथ ही यह भी बताया हैं कि दिशा के अनुसार आपको अपने भवन  मैन गेट कहाँ रखना चाहिए। और अपने भूखण्ड में बोरिंग या पानी का टैंक आप कहाँ कहाँ बना सकते हैं। इस विडियो में मैंने इसकी सही जानकारी बताई हैं। भूखण्ड के बारे में ज्यादा जानना हैं तो आप मेरी वेबसाइट MSHINDITUTORIAL.BLOGSPOT.COM पर जाकर Blog वाले ऑप्शन में देख सकते हैं। अगर आप इसी तरीके के हैल्पफुल तथा जानकारी वाले वीडियो प्राप्त करना चाहते हैं तो मेरे चैनल को सब्सक्राइब्ड कर लीजिएगा। और बेल (घंटी) के आइकॉन पर क्लिक कर दीजियेगा। साथ ही मेरे चैनल को लाइक और शेयर भी कर दीजियेगा। ताकि मेरे आने वाले सभी वीडियो का नोटिफिकेशन सबसे पहले आपको मिल सके जो कि एकदम फ्री हैं।

VASTU TIPS FOR PLOT SELECTION, MAIN GATE AND WATER TANK VASTU TIPS FOR PLOT SELECTION, MAIN GATE AND WATER TANK Reviewed by Maaniesh Sharma on July 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in the comment box.

Powered by Blogger.